Entertainment

Bollywood News In Hindi : Aamir Khan’s daughter Ira, shifted to her new home, was spending time with father in lockdown | अपने नए घर में शिफ्ट हुईं आमिर खान की बेटी इरा, लॉकडाउन में पिता के साथ बिता रही थीं समय

दैनिक भास्कर

Jul 03, 2020, 06:12 PM IST

लॉकडाउन के बाद से ही इरा खान अपने पिता और परिवार के साथ समय बिता रही थीं। मगर अब जब लॉकडाउन में छूट मिलने लगी है तो इरा भी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए नए घर में शिफ्ट हो चुकी हैं। उनके नए घर की एक झलक भी सामने आई हैं जिसमें वो काफी क्यूट नजर आ रही हैं।

इरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए नए घर में शिफ्ट होने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने स्टडी डेस्क की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो वाइन बोतल सामने रखकर कुछ लिखते हुए और सोचते हुए दिख रही हैं। रूम को कुछ पुरानी पेंटिग्स और पोस्टर्स से सजाया गया है। इनमें से कुछ पोस्टर्स खुद इरा ने स्कूल के दिनों में तैयार किए थे। फिलहाल इरा बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हए इरा लिखती हैं, ‘मेरे नए घर को देखो, मूविंग आउट, मेरी जगह, पहली बार, नई शुरुआत। इससे पहले अब तक इरा अपने पिता आमिर खान, किरण राव और भाई आजाद के साथ शहर से दूर फार्महाउस में टाइम स्पेंड कर रही थीं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कई तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें वो कभी भाई तो कभी पिता के साथ मस्ती करती दिखीं।

लाइव वर्कआउट सेशन में आ गए थे आमिर

हाल ही में इरा ने आमिर के पुराने फिटनेस ट्रेनर डेविड पॉजनिक के साथ लाइव सेशन किया था। इस दौरान आमिर अचानक ही फ्रेम में आ गए थे। उन्हें देखकर इरा भी कुछ देर के लिए रुक गई थीं हालांकि आमिर तुरंत ही चले भी गए थे। इसके अलावा भी इरा ने आमिर के साथ फादर्स डे में क्यूट फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी थी।




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close