Sports

Arun Jaitley son Rohan would be take over as DDCA chief says Vinod Tihara | दिल्ली क्रिकेट बॉडी के सेक्रेटरी ने कहा- रोहन जेटली डीडीसीए अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी बखूबी निभा सकते हैं

  • पत्रकार रजत शर्मा के इस्तीफे के बाद से डीडीसीए प्रेसिडेंट पोस्ट खाली है
  • अरुण जेटली ने भी लंबे समय तक डीडीसीए के अध्यक्ष का पद संभाला था

दैनिक भास्कर

Jul 04, 2020, 01:48 AM IST

नई दिल्ली. पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. अरुण जेटली के बेटे रोहन को दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के अध्यक्ष पद की कमान सौंपने की तैयारी है। इससे पहले अरुण जेटली ने खुद लंबे समय तक डीडीसीए प्रेसिडेंट की भूमिका निभाई थी। वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा के इस्तीफे के बाद से यह पद खाली है। 

इसके लिए डीडीसीए के सेक्रेटरी विनोद तिहरा ने रोहन जेटली का नाम आगे बढ़ाया है। उन्होंने शुक्रवार को न्यूज एजेंसी से कहा कि डीडीसीए को मौजूदा स्थिति से उबारने के लिए रोहन जैसे युवा के हाथों में कमान सौंपना जरूरी है। रोहन डीडीसीए प्रेसिडेंट पोस्ट के लिए सही च्वाइस हैं, लेकिन आखिरी फैसला उन्हीं का होगा। 

तिहरा ने कहा कि अरुण जेटली दिल्ली क्रिकेट बॉडी में काफी रुचि रखते थे और डीडीसीए उनके दिल के बेहद करीब था। इसलिए मैं चाहता हूं कि रोहन यह जिम्मेदारी निभाने के लिए आगे आएं।

हाईकोर्ट ने डीडीसीए चुनाव के निर्देश दिए
वहीं, डीडीसीए के अधिकारियों ने बताया कि नए अध्यक्ष के लिए प्रयास एक दिशा में आगे बढ़ रहा है। तिहरा, बंसल और सीके खन्ना जेटली परिवार के करीबी हैं। माना जा रहा है कि तीनों ने सभी से चर्चा के बाद यह फैसला लिया है। रजत शर्मा के इस्तीफे के बाद दिल्ली हाईकोर्ट ने अध्यक्ष, कोषाध्यक्ष, चार डायरेक्टर और अन्य पदों पर चुनाव कराने के निर्देश दिए हैं।


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close