Entertainment

Anubhav Sinha Hansal Mehta Sudhir Mishra resigned from Bollywood on Twitter | अनुभव सिन्हा ने ट्विटर पर दिया बॉलीवुड से इस्तीफा, हंसल मेहता और सुधीर मिश्रा ने भी दिया साथ : ट्वीट में बताया बेहतर फिल्में बनाते रहेंगे

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड इन दिनों नेपोटिज्म और गुटबाजी के आरोपों से जूझ रहा है। बहस, आरोप-प्रत्यारोप के दौर में दो हिस्सों में बंट चुकी फिल्म इंडस्ट्री से अनुभव सिन्हा, हंसल मेहता और सुधीर मिश्रा ने इस्तीफा दे दिया है। तीनों ने बॉलीवुड छोड़ने की ये बात ट्विटर पर लिखी है। अनुभव ने अपने नाम के बाद Not Bollywood जोड़ लिया है। अनुभव के इस कदम के बाद बाकी दो फिल्ममेकर्स ने भी उनका साथ देते हुए खुद को बॉलीवुड से अलग कर लिया है।  

लगातार किए कई ट्वीट्स में बताया फैसला

अनुभव ने ट्वीट में लिखा- बस, मैं अब बॉलीवुड से इस्तीफा देता हूं। अब इसका जो भी मतलब निकाला जाए। हालांकि अनुभव के फैन्स के लिए चिंता करने वाली बात नहीं है क्योंकि वे फिल्में बनाना नहीं छोड़ रहे हैं। वे केवल बॉलीवुड से दूरी बना रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड से रिजाइन दिया है, न कि अपने काम से। अनुभव ने ट्विटर यूजर्स के सवालों के जवाब देते हुए कहा है कि वे फिल्म इंडस्ट्री के लिए फिल्में बनाते रहेंगे। 

सपोर्ट में दो और फिल्ममेकर्स 

अनुभव का सपोर्ट करते हुए सबसे पहले सुधीर मिश्रा ने लिखा- बॉलीवुड क्या है, हम तो यहां सत्यजीत रे, राज कपूर, गुरु दत्त, बिमल रॉय, मृणाल सेन के बनाए सिनेमा से प्रेरित होकर यहां आए थे। इसलिए हम यहां हमेशा रहेंगे। सुधीर के अलावा हंसल मेहता ने भी लिखा है- छोड़ दिया, ये कभी भी पहले नंबर पर था ही नहीं। 

अनुभव सिन्हा तुम बिन, मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर हैं। अनुभव की बनाई फिल्मों की कहानी अहम मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती हैं। अनुभव ने अपने फैन्स के कुछ सवालों के जवाब में लिखा है कि अब वे किसी और वुड के बंधन में नहीं बंधेंगे।

0




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close