Entertainment

An NGO, reached Bombay High Court to get SIT investigated, Subramaniam Swamy says; Sushanth Singh Rajput was murdered | एसआईटी से जांच करवाने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका, सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- सुशांत की हत्या हुई है

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • An NGO, Reached Bombay High Court To Get SIT Investigated, Subramaniam Swamy Says; Sushanth Singh Rajput Was Murdered

मुंबई30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी।

  • भाजपा सांसद स्वामी ने अपने दावे की पुष्टि के लिए डॉक्यूमेंट शेयर किया
  • सुशांत की बहन मीतू ने पुलिस पूछताछ में सुशांत और रिया के झगड़े का खुलासा किया

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच किसी स्वतंत्र एजेंसी या कोर्ट की निगरानी में गठित एसआईटी से कराने को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में एक पिटीशन फाइल हुई है। यह अर्जी दिल्ली के एनजीओ ‘लेट्स टॉक’ की ओर से लगाई गई है। एनजीओ ने आरुषि तलवार जैसे मामलों का हवाला देते हुए सुशांत की कथित आत्महत्या और रिया चक्रवर्ती की भूमिका पर सवाल उठाए हैं। उधर, भाजपा सांसद डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर दावा किया है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या हुई है। वहीं, सुशांत की बहन मीतू ने भी पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं।

सुशांत के पिता के वकील कैविएट दायर करेंगे
सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगाई है। उन्होंने पटना में दर्ज केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है। उधर, सुशांत के पिता की ओर से सीनियर एडवोकेट विकास सिंह भी कैविएट दाखिल करेंगे। विकास सिंह का कहना है कि, वे रिया की याचिका में उठाए गए हर सवाल का जवाब कोर्ट में देंगे।

सुशांत ने रिया से झगड़े की बात अपनी बहन को बताई थी
सुशांत की बहन मीतू सिंह से पुलिस ने पूछताछ की। उन्होंने कई खुलासे किए हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मीतू सिंह ने बताया कि 8 जून की शाम उन्हें रिया और सुशांत के झगड़े के बारे में पता चला। अगले ही दिन वे सुशांत के बांद्रा स्थित घर पर कुछ दिनों के लिए चली गईं। मीतू ने बताया कि सुशांत ने उन्हें रिया के साथ हुई बहस के बारे में बताया था। सुशांत ने यह भी बताया कि रिया खुद के और उनके कुछ सामान लेकर चली गई है और शायद वापस नहीं आएगी। इस बात से सुशांत काफी परेशान थे।

मीतू ने कहा,”मैंने उसे समझाने की कोशिश की। मैं वहां 4 दिन रुकी। मेरे बच्चे छोटे हैं, इसलिए मैं 12 जून को बांद्रा से लौट आई। मैंने लौटते समय भी सुशांत को समझाने की कोशिश की। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि सुशांत ऐसा कोई कदम उठा सकते हैं। दो दिन बाद ही मुझे सिद्धार्थ पठानी ने फोन कर बताया कि सुशांत काफी समय से अपने बेडरूम का दरवाजा नहीं खोल रहे। मैं फौरन बांद्रा के लिए रवाना हुई। मैंने रास्ते में भी सुशांत के नंबर पर फोन लगाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं हुई।”

सुब्रमण्यम स्वामी ने 26 पॉइंट का डॉक्यूमेंट शेयर किया
सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर बताया कि आखिर उन्हें क्यों लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है? ट्वीट में उन्होंने एक डॉक्यूमेंट शेयर किया है। इसमें सुशांत के गले पर निशान की लोकेशन है। इसमें कहा गया है कि सुशांत के गले पर मिले निशान आत्महत्या की तरफ इशारा नहीं करते।

स्वामी ने जो डॉक्यूमेंट शेयर किया है उसमें सुशांत से जुड़े कुल 26 पॉइंट पर बात की गई है। उनका दावा है कि इनमें से सिर्फ 2 पॉइंट आत्महत्या की थ्योरी को सपोर्ट करते हैं। इसके अलावा 24 पॉइंट हत्या की थ्योरी के क्लू दे रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं….

1. सुशांत सुसाइड केस:मुंबई क्राइम ब्रांच से जानकारी ले रही बिहार पुलिस, बहन के साथ सुशांत के फ्लैट पर भी जाएगी; रिया की गिरफ्तारी हो सकती

2. सुशांत की मौत में ट्विस्ट:क्या गिरफ्तारी के डर से घर से गायब हुईं रिया चक्रवर्ती; बहन के साथ सुशांत के फ्लैट पर जांच के लिए बिहार पुलिस जाएगी

3. सुशांत सुसाइड केस:केस दर्ज होने के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, मामले को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग को लेकर याचिका लगाई

3. पटना:सुशांत के भाई ने कहा- गिरफ्तार कर रिया से पूछताछ करे पुलिस, सच आ जाएगा सामने

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close