Entertainment

Amitabh Bachchan And His Family Stable, They All Will Undergo Corona Test Once Again | बुधवार को दोबारा किया जाएगा अमिताभ और उनकी फैमिली का कोविड टेस्ट, इसी सप्ताह मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

जया बच्चन को छोड़कर पूरा बच्चन परिवार 11 जुलाई से कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है।

  • अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या की हालत में तेजी से सुधार, अमिताभ धीरे-धीरे रिकवर हो रहे
  • माना जा रहा है कि इसी सप्ताह पूरी बच्चन फैमिली को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है

मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन और उनके फैमिली मेंबर्स की हालत को लेकर नया अपडेट आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चारों सदस्य (अमिताभ, उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या ) एकदम ठीक हैं और बुधवार को एक बार फिर उनका कोरोना टेस्ट किया जाएगा। ताकि पता लगाया जा सके कि वे कोविड से फ्री हुए या नहीं।

धीरे-धीरे रिकवर हो रहे 77 साल के अमिताभ 

टाइम्स ऑफ इंडिया ने अस्पताल से जुड़े सूत्रों के हवाले से बताया है कि 44 साल के अभिषेक, 46 वर्षीय ऐश्वर्या और 8 साल की आराध्या की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। वहीं, 77 साल के अमिताभ धीरे-धीरे रिकवर हो रहे हैं। 

रिपोर्ट में लिखा है, “वे सभी (बच्चन परिवार के चारों सदस्य) ठीक हैं। उन पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है। वे आइसोलेशन वार्ड में हैं। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन एक-दो दिन और अस्पताल में रहेंगे। ऐश्वर्या को कफ था। वे अब ठीक हैं। ऐश्वर्या और आराध्या कुछ दिन और अस्पताल में ही रहेंगी।”

बिग बी को कड़ी निगरानी में रख रहे डॉक्टर्स

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से यह भी लिखा गया है कि बिग बी की मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए डॉक्टर्स उन्हें कड़ी निगरानी में रख रहे हैं। वहीं, अभिषेक ने यह डिसीजन लिया है कि वे पूरी तरह रिकवर होने के बाद भी तब तक अस्पताल में ही रहेंगे, जब तक कि उनके पिता को डिस्चार्ज नहीं किया जाता। उम्मीद जताई जा रही है कि इसी सप्ताह पूरी बच्चन फैमिली को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

अमिताभ लगातार फैन्स का आभार जता रहे
बच्चन परिवार की जल्दी रिकवरी के लिए दुनियाभर के उनके फैन्स दुआ मांग रहे हैं। बिग बी इन्हें अपनी एक्सटेंडेड फैमिली बताते हैं। जब से वे अस्पताल में भर्ती हुए हैं, तभी से लगातार ब्लॉग और सोशल मीडिया के जरिए अपनी इस फैमिली के प्रति आभार जताते आ रहे हैं। सोमवार को उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “इस परीक्षा की घड़ी में पूरा दिन आपके प्यार और केयर से भरा हुआ है और मैं यहां अपनी ओर से जो बेहतर कर सकता हूं, वह कर रहा हूं। मेरी ओर से बहुत-बहुत आभार।”

11 दिन से अस्पताल में भर्ती हैं बिग बी

अमिताभ और अभिषेक 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती हो गए थे। इसके 6 दिन बाद 17 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को भी तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल ले जाया गया था। सभी का इलाज डॉ. बर्वे और डॉ. अंसारी की निगरानी में हो रहा है। ये दोनों डॉक्टर ही लंबे समय से बच्चन परिवार के मेडिकल कंसल्टेंट हैं।

0




Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close