Entertainment

After Taapsee Pannu, Sameer Soni accuses Kangana Ranaut of using Sushant Singh Rajput’s death for her personal agenda | कंगना रनोट पर तापसी पन्नू के बाद समीर सोनी भी भड़के, बोले- वे निजी एजेंडा सेट करने के लिए कर रहीं सुशांत की मौत इस्तेमाल

9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • कंगना रनोट ने एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सवाल उठाए थे और कई बड़ी हस्तियों को निशाने पर लिया था
  • तापसी पन्नू ने रिएक्शन में कंगना पर तंज कसा था, कहा था कि वे निजी बदले के लिए किसी की मौत का फायदा नहीं उठातीं

कंगना रनोट ने शनिवार (18 जुलाई) को एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कुछ बड़ी हस्तियों को उनकी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया था। हालांकि, उनकी यह बेबाकी बॉलीवुड सेलेब्स को पसंद नहीं आ रही है। रविवार को तापसी पन्नू ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। अब अभिनेता समीर सोनी ने भी कंगना को आड़े हाथों लिया है। 

सुशांत की मौत से निजी एजेंडा सेट कर रही कंगना: समीर

समीर के मुताबिक, कंगना सुशांत की मौत का इस्तेमाल निजी एजेंडा सेट करने के लिए कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- “मैं पहले भी कह चुका हूं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत बहुत बड़ी ट्रेजेडी है और उन्हें न्याय मिलना चाहिए। लेकिन मैं कंगना समेत ऐसे लोगों के खिलाफ भी हूं, जो उनकी मौत का इस्तेमाल पर्सनल स्कोर्स को सेटल करने के लिए कर रहे हैं। यह दुखद है।”

‘भगवान के लिए सुशांत से अपनी तुलना करना बंद करो’

समीर ने इसी पोस्ट में आगे लिखा था- एक गरीब मरे हुए आदमी के कंधे पर रखकर बंदूक चलाना बंद करो। कम से कम इतना सम्मान तो दो। और कंगना भगवान के लिए तुम सुशांत के साथ अपनी तुलना करना बंद करो। तुम्हारा कोई मुकाबला नहीं। आउटसाइडर होने के बावजूद उन्होंने 6 सालों में 9 बड़ी फिल्में दीं। भगवान ही जानता है कि उन्होंने क्या हासिल किया होगा। 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए तो पोस्ट डिलीट कर दी

हालांकि, यह पोस्ट देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स समीर को ट्रोल करने लगे। इससे परेशान होकर उन्होंने पोस्ट डिलीट कर दी और लिखा, “शुभ रात्रि दोस्तों और मुझे ट्रोलिंग का पहला अनुभव देने के लिए धन्यवाद। मुझे लगता है कि मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है।”

कंगना रनोट ने इंटरव्यू में यह कहा था

कंगना ने इंटरव्यू में आरोप लगाया था कि आदित्य चोपड़ा ने सुशांत के साथ काम करना बंद कर दिया था और उनके सबसे अच्छे दोस्त करन जौहर ने रणनीति बनाकर उन्हें फ्लॉप (अपनी फिल्म ‘ड्राइव’ के जरिए) एक्टर साबित किया था। कंगना ने इस दौरान तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को भी घेरा था। उन्होंने कहा था कि दोनों एक्ट्रेस करन जौहर को पसंद करती हैं, बावजूद इसके वे बी-ग्रेड एक्ट्रेस हैं? उन्होंने यह तक कह डाला था कि बॉलीवुड में दोनों की मौजूदगी नेपोटिज्म का सबूत है।

तापसी ने कंगना पर तंज कसा था 

रविवार को तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि कंगना यह सब इसलिए करती हैं, क्योंकि वे उनकी हां में हां नहीं मिलातीं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा था, “वे इसलिए यह सब करती हैं, क्योंकि हम उनकी तरह कड़वे नहीं हैं। क्योंकि मैंने किसी की मौत का फायदा निजी बदले के लिए उठाने से इनकार कर दिया और मैंने उस इंडस्ट्री का मजाक बनाने से इनकार कर दिया, जिसने हमें रोटी और पहचान दी।”

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close