Entertainment

Aditya Chopra’s close ones says ‘Pani’ was shelved due to Shekhar Kapoor | शेखर कपूर पर भड़के आदित्य चोपड़ा के करीबी, बोले- उन्होंने तैयारी के सालभर बाद भी आदित्य को स्क्रिप्ट का एक शब्द भी नहीं दिखाया था

12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दिसंबर 2012 में ‘पानी’ अनाउंस हुई थी। मार्च 2015 में इसके बंद होने की खबरें आने लगी थीं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनकी फिल्म ‘पानी’ खूब चर्चा में हैं, जो शेखर कपूर के निर्देशन में यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली थी। लेकिन दुर्भाग्य से यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। सुशांत की मौत के बाद शेखर और आदित्य चोपड़ा इसके लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। ताजा अपडेट यह है कि आदित्य के करीबियों की ओर से शेखर के उस सवाल पर पलटवार किया गया है, जिसमें उनसे फिल्म बंद होने की वजह पूछी गई थी?

आदित्य के करीबियों का इशारा- शेखर की वजह से बंद हुई थी ‘पानी’

रिपोर्ट्स में  सूत्रों के हवाले से लिखा गया है, “प्लीज उनसे (शेखर से) पूछिए, आदित्य चोपड़ा से क्यों? ‘पानी सुशांत के साथ नहीं बनेगी’, इस बयान में सुशांत के खिलाफ कुछ नहीं था। सच्चाई यह है कि तैयारी के एक साल बाद भी शेखर ने आदित्य को स्क्रिप्ट का एक शब्द भी नहीं दिखाया। इस पर सिर्फ बात ही की जा रही थी।”

सूत्रों ने आगे कहा, “इस बीच शेखर कपूर ने ‘पानी’ का जो बजट बताया, वह उससे परे था, जिस पर चर्चा हुई थी। आदित्य चोपड़ा ने कहा था, ‘जो बजट आप दिखा रहे हो, उसमें सुशांत के साथ यह फिल्म नहीं बना सकते। इस तरह की रकम के लिए हमें शाहरुख खान की जरूरत है।’ इसका मतलब यह नहीं था कि वे सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहते थे। बल्कि जो बजट शेखर ने बताया था, वह सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म के लिए प्रैक्टिकल नहीं था।”

आदित्य ने पुलिस को दिए बयान में यह कहा था

18 जुलाई को इस मामले में आदित्य चोपड़ा से वर्सोवा पुलिस स्टेशन में करीब साढ़े चार घंटे पूछताछ हुई थी। इसमें उन्होंने ‘पानी’ बंद होने की वजह भी बताई थी। उन्होंने कहा था, “सुशांत से ‘पानी’ को लेकर मेरी कई बार बात हुई थी। लेकिन इसे लेकर शेखर और मेरी अंडरस्टैंडिंग नहीं जमी। हमारे बीच क्रिएटिव डिफ्रेंस की वजह से यह फिल्म नहीं बन पाई। इस फिल्म के लिए सुशांत ने बहुत मेहनत की थी। इसके लिए उन्होंने कई अन्य फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिए थे।”

…और अब शेखर ने ‘पानी’ को लेकर क्या दावे किए हैं?

शेखर कपूर ने पिछले दिनों एक लाइव चैट में ‘पानी’ बंद होने के लिए आदित्य चोपड़ा को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने दावा किया था, ‘प्रोड्यूसर ने कहा था कि हम सुशांत के साथ पानी नहीं बनाएंगे। पानी नहीं बनेगी।”

शेखर ने सुशांत मामले में मुंबई पुलिस को अपना बयान भी मेल किया था। सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने इसमें लिखा था कि पानी’ बंद होने के बाद सुशांत को काफी सदमा लगा था। वे टूटकर डिप्रेशन में चले गए थे। क्योंकि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपने कई साल दे दिए थे और कई बड़े ऑफर भी ठुकरा दिए थे। 

इससे पहले 14 जून को सुशांत की मौत के बाद शेखर ने अपने ट्वीट में ये संकेत दिए थे कि फिल्म बंद होने के बाद से वे परेशान थे । उन्होंने लिखा था, “मैं जानता हूं कि तुम किस दर्द से गुजर रहे थे। मुझे पता है उन लोगों की कहानी, जिन्होंने तुम्हे इतना निराश किया कि तुम मेरे कंधे पर सिर रखकर रोते थे। काश पिछले 6 महीने में मैं तुम्हारे आसपास होता। काश तुम मुझ तक पहुंच गए होते। तुम्हारे साथ जो हुआ, वह उनके कर्मों का फल है, तुम्हारे नहीं।”

सुशांत केस में मुंबई पुलिस को दिए शेखर कपूर और आदित्य चोपड़ा के बयान की खबरें:- 
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस:फिल्ममेकर शेखर कपूर ने अपना बयान पुलिस को ईमेल से भेजा, कहा- वह टूट गया था और उसके साथ सौतेला बर्ताव हो रहा था
सुशांत सुसाइड केस:पुलिस स्टेटमेंट में आदित्य चोपड़ा ने बताई ‘पानी’ बंद होने की वजह, रिया चक्रवर्ती को लेकर बोले- सुशांत ने उठाया था उनके यूरोप ट्रिप का खर्च
सुशांत सुसाइड केस:यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा ने साढ़े चार घंटे पूछताछ हुई, अब तक 35 से ज्यादा लोग बयान दर्ज करा चुके हैं

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close