Entertainment

According to various media reports Rhea Chakraborty convinced Sushant Singh Rajput to appoint her brother Showik as company’s director | रिया और उनके भाई के साथ कंपनी शुरू करने के बाद डिप्रेशन का शिकार होने लगे थे सुशांत, एक्ट्रेस के पिता के फ्लैट पर ही रजिस्टर्ड थीं कंपनियां

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • According To Various Media Reports Rhea Chakraborty Convinced Sushant Singh Rajput To Appoint Her Brother Showik As Company’s Director

16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक के साथ सुशांत सिंह राजपूत।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस उनके खिलाफ तेजी से सबूत जुटा रही है। इसी बीच ये जानकारी भी सामने आई है कि सुशांत की जिन दो कंपनियों में रिया और उनका भाई डायरेक्टर था, वो दोनों इन लोगों के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के पते पर रजिस्टर्ड थीं। साथ ही ये भी पता चला है कि पहली कंपनी को शुरू करने के कुछ वक्त बाद ही सुशांत डिप्रेशन का शिकार हो गए थे।

सुशांत ने रिया के साथ मिलकर दो कंपनियों ‘विविडरेज रियालिटीएक्स प्राइवेट लिमिटेड’ (Vividrage RhealityX Pvt Ltd) और ‘फ्रंट इंडिया फोर वर्ल्ड फाउंडेशन’ की शुरुआत की थी। इनमें से पहली कंपनी विवेडरेज की स्थापना सितंबर 2019 में हुई थी।

रिया ने बनवाया था भाई को डायरेक्टर

रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त रिया ने ना केवल अपने भाई शोविक चक्रवर्ती को कंपनी का डायरेक्टर बनाने के लिए सुशांत को मना लिया था, बल्कि कंपनी के नाम में अपना नाम शामिल कराने के लिए Reality की स्पेलिंग को भी ‘Rhea’lity करवा दिया था।

अवसाद के बीच शोविक के साथ शुरू की नई कंपनी

रिया के साथ कंपनी शुरू करने के कुछ महीनों बाद ही सुशांत अवसाद का शिकार होने लगे। जिसका ट्रीटमेंट वे अलग-अलग डॉक्टर्स से करा रहे थे। इसी बीच जनवरी 2020 में सुशांत के इलाज के दौरान शोविक ने उनके साथ मिलकर एक और कंपनी ‘फ्रंट इंडिया फोर वर्ल्ड फाउंडेशन’ खोल ली।

रिया के पिता के फ्लैट पर रजिस्टर्ड थीं दोनों कंपनियां

जी न्यूज की रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों कंपनियां नवी मुंबई के उल्वा स्थित एक फ्लैट के पते पर रजिस्टर्ड हैं और ये फ्लैट रिया और शौविक के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के नाम पर है।

सुशांत की मौत से पहले रिया ने दिया पद से इस्तीफा

जून महीने में सुशांत के खुदकुशी करने से कुछ दिन पहले ही रिया ने ‘विविडरेज रियालिटीएक्स’ में डायरेक्टर के अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। बता दें कि इन दोनों कंपनियों में ही सुशांत ने अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा निवेश कर रखा था।

सुशांत के पिता ने दर्ज कराया केस

सुशांत की मौत मामले में उस वक्त बिलकुल नया मोड़ आ गया, जब 26 जून रविवार को सुशांत के पिता केके सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उसके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती और दो मैनेजर सौमिल चक्रवर्ती और श्रुति मोदी के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में केस दर्ज कराया। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या, धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

रिया पर लगाया हेराफेरी का आरोप

सुशांत के पिता ने रिया पर अन्य आरोपों के अलावा पैसों को हड़पने का आरोप भी लगाया। पुलिस को दिए बयाने में उन्होंने बताया, ‘अपने बेटे के एक बैंक खाते के स्टेटमेंट से मुझे पता चला कि पिछले एकसाल में इस खाते से करीब 15 करोड़ रुपए निकाले गए। जिन जगहों पर पैसा ट्रांसफर हुए उनका मेरे बेटे से कोई लेना-देना नहीं था। मेरे बेटे के सभी खातों की जांच की जाए कि इन बैंक खातों व क्रेडिट कार्ड से कितना पैसा रिया ने अपने परिजनों एवं सहयोगियों के साथ मिलकर धोखेबाजी एवं षड्यंत्र से ठगा है इसकी जांच भी होनी चाहिए?’

0


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close