Uncategorized

जदयू विधायक पन्नालाल पटेल के आवास में गुंडागर्दी, एमएलए की गाड़ी में टक्कर मारने वाले ट्रक ड्राइवर और खलासी को बंधक बनाकर पीटा




जदयू विधायक पन्नालाल पटेल के आवास में गुंडगर्दी का मामला सामने आया है। विधायक के करीबी लोगों ने ट्रक ड्राइवर और खलासी को बंधक बनाकर जमकर पिटाई की है। सूचना मिलते ही पुलिस विधायक आवास पहुंची और ड्राइवर-खलासी को छुड़ाया। पुलिस दोनों को अस्पताल लेकर गई है। ड्राइवर के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। पन्नालाल पटेल खगड़िया के बेलदौर से जदयू के विधायक हैं।

बुधवार रात करीब 11 बजे विधायक की गाड़ी से कुछ लोग वापस आवास लौट रहे थे। इसी दौरान सामने से एक ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। इसके बाद लोगों ने ड्राइवर और खलासी को पकड़ लिया और ट्रक के साथ दोनों को विधायक आवास ले आए। ड्राइवर लालू ने बताया कि हम दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया गया और कुछ लोगों ने डंडे से बेरहमी से पिटाई की। शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं।

विधायक पन्नालाल पटेल का कहना है कि उनके आवास में रहने वाला एक आदमी बीमार था। कुछ लोग उन्हें डॉक्टर के पास दिखाने ले गए थे। सभी डॉक्टर के पास से लौट रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी और ड्राइवर-खलासी मौके से भागने लगा। उनके लोगों ने दोनों को दौड़कर पकड़ लिया और विधायक आवास ले आए। पुलिस को भी फोन कर घटना की जानकारी दी। जिस समय हादसा हुआ उस वक्त ड्राइवर गाड़ी में मौजूद नहीं थे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर और खलासी को छुड़ाया और अपने साथ ले गई।


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close